कुछ समय पहले ही पूर्व एडल्ट स्टार मिया ख़लीफा ने किसानों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया था. इसके बाद हिंदुस्तानी आवाम ने मिया ख़लीफा के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया.

farmers
Source: financialexpress

सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल तक पर मिया ख़लीफा को लेकर बहस होने लगी. देखते ही देखते मिया ख़लीफा के हेटर्स की लिस्ट लंबी होती चली गई. हांलाकि, मिया ख़लीफा को इन सब चीज़ों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा और उन्होंने किसानों के प्रति अपना समर्थन जारी रखा. नफ़रत और राजनीति के बीच मिया ख़लीफा ने किसानों के समर्थन में एक वीडियो पोस्ट किया है.

mia
Source: AU

वीडियो में मिया ख़लीफा ने पहले तो खाने से सजी थाली दिखाई है. इसके बाद उन्होंने बेहतरीन खाने के लिये रूपी कौर और स्पेशल गुलाब के लिये जगमीत सिंह को धन्यवाद कहा. मिया ख़लीफा वीडियो में गुलाब जामुन और राइस खाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने थाली में रखा समोसा भी दिखाया. मिया ख़लीफा कहती हैं कि मुझे हमेशा इस बात की टेंशन रहती है कि कहीं मिठाई खाने से पहले मेरा पेट न भर जाये. इसलिये वो हमेशा इसे खाने के दौरान खाती हैं.  

Mia Khalifa
Source: Twitter

उन्होंने मिठास भरे अंदाज़ में हेटर्स को जवाब देते हुए कहा, 'दिन में एक गुलाब फासीबाद को दूर रखता है. #FarmersProtests.'

वो कहते हैं न कि ज़रूरी नहीं है कि नफ़रत का जवाब नफ़रत से दिया जाये. कभी-कभी आप मिठास भरी ज़बान से भी लोगों को सबक सिखाया जा सकता है. मिया ख़लीफा ने भी दूसरा वाला तरीक़ा अपनाया. हांलाकि, समझ नहीं आया कि लोग मिया ख़लीफा का विरोध कर क्यों कर रहे हैं. बाक़ी लोगों की तरह उन्हें अपनी बात कहने की आज़ादी है. क्या लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही कि वो एक पूर्व पॉर्न स्टार हैं, इसलिये उन्हें मामले में अपनी बात नहीं रखनी चाहिये.

miakhalifa
Source: lokmat

अगर बात ये है, तो फिर किसी को भी कुछ नहीं बोलना-सुनना नहीं चाहिये. ये किसान और सत्ता में बैठे नेताओं की लड़ाई है. वो ख़ुद निपट लेंगे. आप बीच में क्यों पड़ रहे हैं?