आंध्र प्रदेश के कुरनूल ज़िले से एक अजीब घटना सामने आई है. यहां के एक क्वारन्टीन सेंटर में रह रहे लोगों को भूत का डर सता रहा है. इसके चलते एक मज़दूर आत्महत्या करने की भी कोशिश कर चुका है.

दरअसल, महाराष्ट्र के थाणे ज़िले से 113 प्रवासी मज़दूर आंध्र प्रदेश 18 मई को लौट कर आए थे. उन्हें कुरनूल ज़िले के एक सरकारी स्कूल में क्वारन्टीन किया गया है. इन्हीं में से एक ने गुरुवार रात को आत्महत्या करने की कोशिश की.

Source: dnaindia

उस मज़दूर को कमरे की खिड़की से एक कपड़े का फंदा लगाते देख अन्य मज़दूरों ने देख लिया. उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए उसकी जान बचा ली. घटना के बाद मज़दूर को इलाके के अडोनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फ़िलहाल वो ठीक है.

Source: image

मगर इस घटना के बाद से ही क्वारन्टीन सेंटर में रह रहे मज़दूर दहशत में हैं. उनका कहना है कि यहां पर किसी भूत का साया है. इस बारे में संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया गया है. लेकिन उन्होंने मज़दूरों की क्वारन्टीन सेंटर छोड़ घर जाने की मांग को ख़ारिज कर दिया है.

Source: newindianexpress

उनका कहना है कि अभी इन सभी मज़दूरों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है. इसलिए जब तक ये नहीं आ जाती तब तक उन्हें यहीं रहना होगा. साथ ही स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी कहा कि जो लोग क्वारन्टीन सेंटर में रह रहे हैं उनको मनोवैज्ञानिक सहायता प्रदान करने की बात कही है.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.