'मैं अपने सीने में खंजर मारना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि कोई मुझे मार दे'. ये शब्द हैं एक बच्चे के जिसकी उम्र मात्र 9 साल की है.

ऑस्ट्रेलिया से सामने आये इस मामले में एक 9 साल के बच्चे को स्कूल में बुरी तरह से बुली किया जा रहा था और कार में बिलखते उस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बौनेपन की बीमारी से जूझ रहे Quaden Bayles को उसकी मां, Yarraka Bayles स्कूल से लेने गई तो वह रोता-बिलखता मिला. वह बताती हैं- 'मैंने अपने बच्चे को स्कूल से पिक किया तो देखा कि उसे किस तरह बुली किया जा रहा था. मैंने प्रिंसिपल से बात की. मैं चाहती हूं कि लोग, माता-पिता, अध्यापक इस बात को जानें की बुली करने से बच्चों पर कैसा असर पड़ता है.'

इस वजह से Yarraka ने Quaden का ये वीडियो बनाया और फ़ेसबुक पर शेयर किया. वीडियो में मां लोगों को बताना चाह रही हैं कि एक बच्चे और परिवार पर Bullying का क्या असर होता है. वो दूसरे पेरेंट्स से बात करके समझना चाह रही हैं कि इस समस्या से कैसे निपटा जाए.

बच्चे की मां ने बाद में लोकल मीडिया को बताया, 'जब मैं वहां पहुंची तो बच्चे उसके सिर पर मार रहे थे और उसके छोटे कद के होने का मज़ाक उड़ा रहे थे.'

18 फरवरी को वीडियो अपलोड करने के बाद हॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां Quaden के सपोर्ट में आगे आयी हैं. सेलिब्रिटी एक्टर, Hugh Jackman और बास्केटबॉल प्लेयर, Enes Kanter ने वीडियो के ज़रिये Quaden को प्रोत्साहन दिया.