उत्तर प्रदेश में आए दिन महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ताज़ा मामला यूपी के मुज़फ़्फ़रनगर का है, जहां एक 55 वर्षीय महिला को बेटियों के यौन उत्पीड़न के ख़िलाफ़ खड़े होने के चलते पीट-पीट कर मार डाला गया. 

Source: indianexpress

पुलिस के मुताबिक़, मंसूरपुर पुलिस थाना के तहत एक गांव में एक 55 वर्षीय महिला को चार लोगों ने कथित रूप से पीटा, क्योंकि उसने अपनी बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध किया. 

मंसूरपुर पुलिस थाने के एसएचओ के.पी. सिंह ने बताया कि इस मामले में चार लोग आकाश, गोपी, बिनेंद्र और राजेश के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है, जो फ़िलहाल फ़रार हैं. 

Source: thejakartapost

परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी चारों पड़ोसी युवतियों को परेशान कर रहे थे, जिसका मां ने विरोध किया था. 

बताया गया कि, सोमवार को चारों बदमाश जबरन घर में घुस आए और महिला पर हमला कर दिया. उन लोगों ने महिला को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

इस बीच पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश में उनके घरों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिले. फ़िलहाल, पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है.