मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एडीजी शर्मा अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहे हैं और 2 लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं.


वीडियो महिला हिंसा दिखा रहा है इसलिए हमने इस लेख में उसे जगह नहीं दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शर्मा गालियां देते हुए अपनी पत्नी को मारते रहे और उनकी पत्नी मदद के लिए चिल्लाती रही. एक शख़्स ने पुरुषोत्तम को पत्नी से अलग किया.

Source: Twitter

शर्मा ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें कैंची से आहत किया जिस पर महिला ने जवाब दिया कि अगर वो उस पर हाथ उठाएंगे तब वो दोबारा ऐसा ही करेगी.

बीते सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा और आरोपी अधिकारी पर सख़्त कारर्वाई करने की मांग की.
मध्य प्रदेश सरकार ने शर्मा का ट्रांसफ़र कर दिया और कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया. शर्मा के बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है.

Source: Twitter

ANI के एक ट्वीट के मुताबिक़, शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हम 32 साल से शादीशुदा हैं, 2008 में भी उसने मेरे ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ करवाई थी. 2008 से वो मेरे घर पर रह रही है, हर सुख-सुविधा के साथ और मेरे पैसों पर विदेश भी घूम रही है. अगर मेरा स्वभाव अब्यूज़िव है तो उसे पहले शिकायत करनी थी. ये पारिवारिक मामला है, अपराध नहीं. मैं हिंसक या अपराधी नहीं हूं. ये बेहद दुख़ की बात है कि मुझे इस सब से गुज़रना पड़ रहा है. मेरी बीवी मुझे स्टॉक करती है और उसने मेरे घर पर कैमरे लगवा दिए हैं.'

लोगों की प्रतिक्रिया-