आगरा से एक बेहद ही अजीबोग़रीब मामला सामने आया है. ख़बर के अनुसार, मुंबई से बारात लेकर आगरा पहुंचने वाला शख़्स 7 फ़ेरे लेने से पहले थाने पहुंचा. 

मामला थाना एत्माद्दौला का बताया जा रहा है. मुंबई से आगरा बारात लेकर जब बाराती कालिंदी विहार स्थित त्यागराज होटल पहुंचे, तो उन्होंने होटल का हाल बेहाल देखा. बाराती पक्ष होटल की बेकार व्यवस्थाओं को देख कर लड़की पक्ष से भिड़ गये. मामला इतना बिगड़ा कि थाने तक पहुंच गया.

Wedding
Source: AU

इस दौरान लड़की वालों ने लड़के वालों पर 25 लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप भी लगाया है. वहीं लड़के वालों का कहना है कि लड़की ने ख़ुद को डॉक्टर बताया था, लेकिन वो बीएससी पास निकली. जब लड़कीवालों की चोरी पकड़ी गई, तो उन्होंने बारातियों पर ग़लत इल्ज़ाम लगाने शुरू कर दिये.

थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की बातें सुनी जा रही हैं. इसके बाद उनकी काउंसलिंग की जाएगी. फिर जो भी ग़लत होगा उस पर कार्रवाई होगी.

Wedding
Source: bstatic

बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले मेट्रोमोनियल वेबसाइट के ज़रिये लड़का और लड़की के बीच बातचीत शुरू हुई थी. इसके बाद 11 दिसबंर को दोनों ने शादी करने का फ़ैसला कर लिया.