बदलाव हर क्षेत्र में हो रहा है, तो शिक्षा का क्षेत्र भी इस मामले में पीछे नहीं रह गया है. एक समय था जब 60 प्रतिशत लाना बहुत बड़ी बात थी, लेकिन आज हर दूसरे बच्चे के 90 प्रतिशत से ऊपर आ रहे हैं, लेकिन इन 80 और 90 प्रतिशत वाले छोत्रों के बीच में एक ऐसा छात्र भी है, जो 35 प्रतिशत के पासिंग मार्क्स से चर्चा में आ गया है. मुंबई के मीरा रोड में रहने वाले अक्षित जाधव ने हाई स्कूल की परीक्षा में सभी विषयों में 35 प्रतिशत अंक लाकर एक नया इतिहास रचा है.

Source: mathrubhumi

अक्षित के इन मार्क्स पर सोशल मीडिया में भी जमकर चर्चा हो रही है, फ़ैसबुक यूज़र Herambraj Nalawade ने लिखा, उन्होंने एसएससी बोर्ड परीक्षा के प्रत्येक विषय में 35 अंक प्राप्त कर परफ़ेक्ट पासिंग मार्क हासिल किए. इस चमत्कारी घटना ने उनके होश उड़ा दिए.

अरुणा और गणेश जाधव, अक्षित के माता-पिता बेटे की सफ़लता पर खुश हैं और वो बेटे के बेहतर भविष्य की कामना कर रहें हैं.

अक्षित के पिता ने News18 को बताया,

वो इसके मार्क्स से आश्चर्यचकित हैं, अक्षित को लग रहा था कि उसके 55 प्रतिशत तक तो आएंगे, लेकिन वो उसके इन मार्क्स से ख़ुश हैं. कई छात्र इस आस में सब सवाल कर देते हैं कि उनके अच्छे मार्क्स आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होता है. वहीं दूसरी तरफ़ अक्षित ने सिर्फ़ पासिंग मार्क पाया और हम बहुत खु़ुश हैं कि उसने परीक्षा पास की है.
Source: mid-day

अक्षित की मां अरुणा ने कहा,

वो प्राइवेट स्टूडेंट के रुप में परीक्षा में शामिल हुआ था और हम उसकी सफ़लता से खुश हैं. वो फ़ुटबाॉल में अपना करियर बनाना चाहता है.

आपको बता दें, अक्षित मुंबई के शांति नगर हाई स्कूल का स्टूडेंट है.