कोरोना महामारी के चलते पूरे देश को तीन महीने के लिए लॉकडाउन किया गया था. उस दौरान बहुत से बिज़नेस ठप हो गए थे. फ़िल्म इंडस्ट्री में सीरियल्स और फ़िल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. इसके चलते बहुत से लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ा. उन्हीं में से एक हैं एक्टर जावेद हैदर, जो अपने घर का ख़र्च चलाने के लिए सब्ज़ियां बेच रहे हैं.

जावेद हैदर का सब्ज़ी बेचते हुए वीडियो एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि 'ये एक्टर जावेद हैदर हैं जो आज सब्ज़ियां बेचने को मजबूर हैं.'

जावेद को आपने आमिर ख़ान की मूवी 'गुलाम' में देखा होगा. इसके अलावा वो कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. जैसे 'बाबर', 'जीनी और जूजू'. साल 2017 में इन्हें फ़िल्म 'लाइफ़ की ऐसी-तैसी' में देखा गया था.

javed hyder

जावेद कई दशकों से इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. वो एक फ़ेमस टिकटॉकर हैं. यहां उनके हज़ारों फ़ॉलोवर्स हैं. उन्होंने कई बार सब्ज़ी के ठेले पर सब्ज़ियां बेचते हुए वीडियो शेयर किए थे. मगर उन्हें क्या पता था एक दिन असल में उनको ऐसा करना पड़ेगा.

javed hyder
Source: nettv4u

इनके अलावा एक्टर दिवाकर सोलंकी भी बेरोज़गार हो गए हैं. शूटिंग नहीं होने के चलते वो भी दिल्ली की गलियों में फल बेचते नज़र आए थे. उन्होंने 'सोन चिरैया', 'तितली' जैसी कई फ़िल्मों में काम किया था.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.