नोएडा से एक बेहद ही अजीबोग़रीब मामला सामने आया है. घटना फे़स-2 सेक्टर 82 की बताई जा रही है, जहां स्थानीय लोग 'चोरों से लूटे हुए पैस लूट ले गये.' रिपोर्ट के अनुसार, बीते मंगलवार दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर SBI के ATM में कैश भरने वाली गाड़ी आई थी. वहीं शायद चोर पहले से ही गाड़ी पर नज़रे गड़ाए हुए बैठे थे. इसलिये जैसे ही वैन वहां रुकी और लोग पैसे भरने के लिये ATM में जाने लगे, तभी 2 बाइक सवार लुटेरों ने ओपन फ़ायर कर दी और पैसे का बैग ले भाग निकले.

चोर पैसों का बैग ले भागने में, तो कामयाब हो जाते हैं, पर कुछ दूर निकलते ही वो आगे एक दूसरी बाइक टकरा नीचे सड़क पर गिर जाते हैं. इस दौरान बैग में भरी आधे ज़्यादा रकम सड़क पर गिर जाती है. ज़मीन पर पड़े करारे नोटों को देख स्थानीय निवासियों से रहा नहीं गया और लोगों ने कम से कम 20 लाख़ से ज़्यादा की रकम पर हाथ साफ़ कर रास्ता नाप लिया.

वहीं ज़मीन पर गिरे एक चोर ने हवा में फ़ायर कर लोगों को दूर रहने की हिदायत दी, तो नाले में गिरा उसका दूसरा साथ भागने में कामयाब रहा. हांलाकि, बाद में पुलिस चोर को पकड़ने में कामयाब रही. पुलिस के मुताबिक, गिरफ़्त में आया चोर नन्हें बुलंदशहर के पास का रहने वाला है. वहीं चोरों के बैग से 20 लाख़ रुपये और एक गन मिली है. इसके साथ पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है. फ़िलहाल पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है.

चोरों के बैग में 40 लाख रुपये थे, लेकिन पुलिस को मिले सिर्फ़ 20 लाख़... यानि लोग 20 लाख रुपये ले गये. हद है मतलब.