ज़रा सोचिये कि आपने कुरियर से कोई सामान ऑर्डर किया हो और बॉक्स खोलने पर भीतर से कोबरा निकले तो क्या मंज़र होगा.

जी हां, ऐसी ही एक घटना ओडिशा के मयूरभंज से भी सामने आयी है. जहां एक शख़्स ने मंगाया तो था ग्रॉसरी का सामान, लेकिन बॉक्स खोलने पर मिला 5.5 फ़ीट लंबा कोबरा.

Source: aninews

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक़, मयूरभंज के रैरंगपुर निवासी मृत्यु कुमार ने विजयवाड़ा से ग्रॉसरी का कुछ सामान आर्डर किया था. सामान कुरियर से आना था. सोमवार को मृत्यु कुमार ने जब पार्सल रिसीव किया तो सामान सही सलामत मिलने से वो खुश था. लेकिन आगे जो होना था उसका मृत्यु कुमार को ज़रा भी अंदाज़ा न था.

मृत्यु कुमार ने जैसे ही पार्सल खोला अंदर से 5.5 फ़ीट लंबा कोबरा बाहर निकलकर आया. कोबरा को देख परिवार के लोग भौंचक्के रह गए. हालांकि, मृत्यु कुमार को उनका ग्रॉसरी का सामान सही सलामत मिल गया था. लेकिन इस तरह से सामान के साथ कोबरा का मिलना चौंकाने वाला था.

Source: mid-day

दरअसल, पार्सल को जब कुरियर ऑफ़िस में रखा गया था तो उस वक़्त चूहे ने इसमें एक होल कर दिया था. जब पार्सल गाड़ी से डिलीवरी के लिए निकला तो इसी दौरान एक सांप उस होल से पार्सल में घुस गया.

इसके बाद मृत्यु कुमार पार्सल से सांप निकलने की ख़बर मयूरभंज के फ़ॉरेस्ट डिपार्टमेंट को दी. फ़ॉरेस्ट डिपार्टमेंट के लोगों ने सांप को कब्जे में लेकर जंगल में छोड़ दिया.