पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरज़ादा याद हैं आपको? वही जिन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सांप और मगरमच्छ के ज़रिये पीएम मोदी को धमकाने की कोशिश की थी. उनके जेल जाने की नौबत आ गई है. उन्हें पाकिस्तानी वन्यजीव विभाग ने ग़ैरक़ानूनी रूप से ख़तरनाक जानवरों को रखने का दोषी पाया है. साथ ही उन्हें चालान भरने को कहा गया है.

पाकिस्तान की Punjab Wildlife Protection And Parks के विभाग ने राबी पीरज़ादा को गै़रक़ानूनी रूप से वन्य जीवों को अपने घर में पाने का दोषी पाया है. विभाग ने उनके ख़िलाफ़ लाहौर कोर्ट में चालान भी ज़ारी किया है. इसे न भरने पर उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राबी ने उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही को ग़लत बताया है. उनका कहना है कि सांप, मगरमच्छ, अज़गर आदि जो जानवर वीडियो में दिखाए गए हैं, उनके नहीं हैं. वो सपेरों आदि से इन्हें वीडियो बनाने के लिए किराए पर लाती हैं.

गौरतलब है कि, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद राबी पीरज़ादा ने एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में वो ख़तरनाक जानवरों को दिखाकर पीएम मोदी धमकाती दिखाई दी थीं.

उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में राबी ने कहा था- 'मैं एक कश्मीरी महिला हूं, भारत के लिए अपने सांपों के साथ तैयार हूं. ये तोहफ़ा असल में मोदी के लिए है. तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक़ में मरने के लिए तैयार हो जाओ.'

राबी पीरज़ादा कुछ समय पहले उस वक़्त चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने बॉलीवुड और सलमान ख़ान का विरोध किया था.