भारत में कोरोना वायरस का ख़तरा बढ़ता ही जा रहा है. लोगों को तमाम हिदायतें दी जा रही हैं. कई राज्य सरकारों ने भी वायरस को फ़ैलने से रोकने के लिए पब्लिक गैदरिंग पर रोक लगा दी है. इन सबके बीच हमारे डॉक्टर्स दिन-रात संक्रमित लोगों के इलाज में लगे हैं. ऐसे ही एक एम्स के डॉक्टर भी हैं, जिनका मैसेज सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है कि खुद प्रधानमंत्री ने भी उनकी तारीफ़ की.

Source: janambhumi

दरअसल, Prasar Bharati News Services की ओर से एक डॉक्टर की तस्वीर शेयर की गई. उसमें वो हाथ में एक प्रिंट आउट लिए दिख रहे हैं. कागज पर लिखा है, ‘हम आपके लिए काम कर रहे हैं... आप हमारे लिए घर पर रहें.’ मैसेज के नीचे नई दिल्ली स्थित एम्स के डॉक्टर अमरिंदर सिंह का नाम लिखा है.

इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘बहुत अच्छा कहा, डॉक्टर साहब!’

‘ये उन सभी के लिए है, जो इस धरती को स्वच्छ और सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं. उनकी असाधारण कोशिशों के लिए कोई भी शब्द न्याय नहीं करेगा.’

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद डॉक्टर साहब का मैसेज तेज़ी से वायरल हो रहा है. जो भी इस ट्वीट को देख रहा है, वो खुद को तारीफ़ करने से नहीं रोक पा रहा है. यहां तक कि मैन वर्सेज वाइल्ड शो के बेयर ग्रिल्स ने भी उनकी सराहना की.

एक यूजर ने कोरोना वायरस का कोई हल निकालने की अपील की तो पीएम मोदी ने जवाब दिया, ‘रिसर्चर्स, इनोवेटर्स और टेक-लवर्स आगे आएं और एक बेहतर पृथ्वी बनाने के लिए आइडिया दें.’

बता दें, देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाला का आकड़ा 150 के पार चला गया है. तीन लोगों की इस वायरस से मौत भी हो चुकी है.