अमा ये दुनिया ग़ज़ब अतरंगी है. जिधर मुंह घुमाओ एक से बढ़कर एक कांडी लोग मिल जाएंगे. अब बताइए तमिलनाडु में पुलिस ने दो भाइयों को बकरियां चुराने के चलते गिरफ़्तार किया है. दिलचस्प बात ये है कि दोनों भाई ये अद्भुत कलाकारी इसलिए कर रहे थे, ताकि फ़िल्म बना सकें.

Source: indiatimes

जी भाईसब! मामला सौ टका सही है. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक़, फ़िल्म का निर्माण इनके पिता कर रहे थे और ये दोनों उसमें लीड रोल में थे. बताया गया कि निरंजन कुमार (30) और लेनिन कुमार (32) ये काम पिछले तीन सालों से कर रहे थे. हालांकि, Madhavaram police ने शनिवार को दोनों को धर लिया.

दोनों भाई हर रोज़ 8 से 10 बकरियां चुराते थे और उन्हें क़रीबन 8 हज़ार रुपये में बेच दिया करते थे. 

वैसे तो दोनों भाई ये काम काफ़ी समय से कर रहे थे, लेकिन एक-दो बकरियां चोरी होने पर इलाके के लोग शिकायत दर्ज नहीं कराते थे. हालांकि, 9 अक्टूबर को माधवरम के पलानी से इन्हें बकरी चुराना महंगा पड़ गया. क्योंकि पलानी के पास महज़ 6 बकरियां थी, उनमें से भी एक चोरी हो गई. ऐसे में वो शिकायत करने पर मजबूर हो गया. 

Source: indiatimes

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फ़ुटेज चेक किये. जांच के दौरान उन्होंने महसूस किया कि काफ़ी टाइम से बकरियां चोरी हो रही हैं. इसलिए पुलिस ने सिवल ड्रेस में निगरानी करना शुरू किया. जिसके बाद शनिवार को दोनों भाई रंगे हाथों बकरी चोरी करते हुए पकड़े गए.

पुलिस के अनुसार, उनके पिता विजय शंकर ‘Nee Thaan Raja’ नाम की एक फ़िल्म बना रहे थे, जिसमें उनके बेटे लीड रोल मे थे. पैसों की तंगी के चलते शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई, जिसके बाद दोनों भाइयों ने पिता की मदद के लिए ये करामाती तरीका अपनाया.