इटली में 'कोरोना वायरस' के चलते अब तक 1266 लोगों की मौत हो चुकी है. चीन के बाद इटली ही वो देश है, जो 'कोरोना वायरस' से सबसे ज़्यादा प्रभावित हुआ है. इटली में बेहद कम समय में ही 17,660 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

Source: nationalreview

'कोरोना वायरस' के लगातार बढ़ते कहर के बाद इटली की सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर दिया है. स्कूल, कॉलेज, मार्किट और सिनेमाहॉल सब कुछ बंद कर दिया है. सरकार के आदेश पर लोगों ने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है. ऐसे में लोगों को घर में क़ैद रहना पड़ रहा है.

Source: aljazeera

इन हालातों में लोगों के पास इंटरनेट ही एकमात्र ऐसा साधन रह जाता है, जिसके ज़रिये वो अपना मनोरंजन कर सकते हैं. ऐसे में दुनिया की मशहूर पॉर्न साइट 'पॉर्नहब' लोगों को लुभावने ऑफ़र दे रही है.

Source: commons

कनेडियन कंपनी MindGeek के स्वामित्व वाली 'पॉर्नहब' ने 3 अप्रैल तक के लिए इटली के लोगों को फ़्री मेंबरशिप का ऑफ़र दिया है. ताकि लोग घर से बाहर न निकल पाएं और फ़्री मेंबरशिप का मज़ा लें.

इस पर 'पॉर्नहब' का कहना है कि 'कोरोना वायरस' के चलते हमने इटली के लोगों को फ़्री मेंबरशिप का ऑफ़र दिया है, ताकि लोग घर बैठे हमारे प्रीमियम कंटेंट का फ़्री में मज़ा ले सकें'.

Source: edition

कोरोना वायरस' के चलते जहां एक ओर लोगों को बिज़नेस में नुकसान हो रहा है, वहीं कुछ 'पॉर्न साइट्स' और 'सेक्स टॉय' बेचने वाली कंपनियां ज़बरदस्त मुनाफ़ा कमा रही हैं.

Source: quora

जर्मन सेक्स टॉय ब्रांड 'वुमेनाइज़र' का कहना है कि 'कोरोना वायरस' के चलते सेक्स टॉय की बिक्री भी बढ़ गई है. पिछले 2 महीनों में वैश्विक स्तर पर इनकी बिक्री में 50% की बढ़ोतरी हुई है. इस मामले में खासकर इटली, हांगकांग, अमेरिका, कनाडा और जापान जैसे देश आगे रहे हैं.

दुनिया भर में लोग खाने-पीने की चीज़ों के साथ-साथ टॉयलेट पेपर और सेक्स टॉय का स्टॉक भी रख रहे हैं.