सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोग आजकल बोर हो रहे हैं. ऐसे लोगों को बच्चों से प्रेरणा लेनी चाहिए जो इन मुश्किल हालातों में भी ख़ुश रहने और मस्ती करने के तरीके तलाश ही लेते हैं. पंजाब के कुछ बच्चे भी ऐसा ही कर रहे हैं. ये सोशल डिस्टेंसिंग और फ़न दोनों चीज़ों का एक साथ लुत्फ़ उठा रहे हैं. इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

फ़ेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में कुछ बच्चे अपने-अपने घर की बालकनी में एक पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं. वीडियो में इन बच्चों की ख़ुशी और उनके डांस स्टेप्स देख कर आपका भी नाचने का मन करने लगेगा. आप भी देखिए:

इस वीडियो के ज़रिये बच्चे हमें ये संदेश देना चाहते हैं कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग को भी मज़ेदार बनाया जा सकता है. फ़ेसबुक पर इस वीडियो को 1 अप्रैल को शेयर किया गया था. पंजाब से आए इस वीडियो को अब तक 25 हज़ार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में इन बच्चों की तारीफ़ भी कर रहे हैं.

बच्चों को ये आइडिया कहां से आया ये तो पता नहीं मगर इसने घर में बोर हो रहे लोगों को अपने इस डांस के ज़रिये ख़ुश ज़रूर कर दिया है. इनसे आपको प्रेरणा मिली कि नहीं?


News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.