सिंगर/रैपर हार्ड कौर ने हाल ही में एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में वो भारत सरकार और पीएमओ के ख़िलाफ़ अभद्र भाषा का उपयोग करती दिखाई दे रही थीं. इस संदर्भ में ट्विटर ने एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.

hardkaur
Source: twitter

हार्ड कौर के इस वीडियो में कुछ खालिस्तानी समर्थक भी साथ दिखाई दे रहे थे. वीडियो में दिखाई देने वाले सभी लोग पीएम और गृहमंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी कर उन्हें चैलेंज करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में हार्ड कौर ने सरकार पर उन्हें और उनके समर्थकों को डराने धमकाने का आरोप भी लगाया है.

2.3 मिनट का ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. देश की अखंडता पर सवाल उठाने के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

ये पहला मामला नहीं है जब हार्ड कौर ने किसी के ख़िलाफ़ ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया हो. इससे पहले उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के संदर्भ में आपत्तिजनक बातें कही थीं. इसके अगले दिन उनके ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट के तहत एफ़आईआर दर्ज हुई थी.

hardkaur
Source: facebook

ओके जानू, अगली और पगली, पटियाला हाउस जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं हार्ड कौर. इसके अलावा वो मूव योर बॉडी, लक्की बॉय, साडा दिल वी तू, गिलासी जैसे गाने भी गा चुकी हैं. लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ ख़ास नहीं रहा.