अगर आप PUBG खेलते हैं, तो मालूम होगा कि ये मोबाइल गेम कितना मज़ेदार है. लोग इस कदर इस गेम में डूबे रहते हैं कि इसे बैन करने की बातें भी चल रही हैं. हम लोग साधारण इंसान हैं इसलिए फ़ोन में खेलते हैं लेकिन कुछ रइसों को सच में PUBG जैसा गेम खेलना है.

Hushhush.com नाम से एक वेबसाइट ख़ुद को अमीरों का Amazon.com मानती है. इस वेबसाइट पर अज्ञात करोड़पति ने एक इवेंट तैयार किया है, जो बिल्कुल PUBG जैसा लग रहा है.

एक द्वीप पर 100 लोग उतरेंगे और एक-दूसरे के ख़िलाफ़ खेलेंगे, यहां किसी तरह का जानलेवा हथियार नहीं होगा लेकिन जीत-हार ज़रूर होगी. ये मैच तीन दिनों तक चलेगा और हर रोज़ 12 घंटे खेला जाऐगा. खिलाड़ी को हर रात अपने सामान के सहारे आइलैंड पर ही बितानी होगी.

विजेता खिलाड़ी को 1 लाख यूरो मिलेगा, रजिस्ट्रेशन की ज़िम्मेदारी Hushhush.com के ऊपर है. वेबसाइट इस मैच के लिए टैलेंटेड गेम मेकर की ज़रूरत है, जो उन करोड़पति खिलाड़ियों के लिए स्टेज तैयार कर सके, इस काम के लिए गेम मेकर को 45 हज़ार यूरो दिया जाएगा.

Source: PlayerUnknown's Battlegrounds

अगर ये इवेंट सफ़ल होता है तो इसे हर साल करने की योजना है, इस इवेंट में खिलाड़ियों की सुरक्षा का ख़ास ख़्याल रखा जाएगा, साथ ही साथ इसे वास्तविकता के करीब भी रखना है.

अगर आपके भीतर है टैलेंट इस तरह का गेम बनाने का या इतने पैसे जो आपको इसका खिलाड़ी बन सके, तो मैदान में कूद जाइए!