दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं. पहले वो जो ज़िंदा रहने के लिये खाते हैं, दूसरे ज़िंदा ही सिर्फ़ खाने के लिये हैं. ये जो दूसरी कैटेगिरी वाले लोग होते हैं न, उन्हें दुनिया फ़ूडी के नाम से भी जानती है. आपकी ज़िंदगी में भी एक फ़ूडी दोस्त तो होगा ही. ऐसा दोस्त जो लंच करने के बाद भी बहुत कुछ खाने की हिम्मत रखता है.

Modi Thali
Source: curlytales

अगर आपकी ज़िंदगी में कोई भुक्ख़ड़ दोस्त है, तो आपके पास घूमत-फिरते एक लाख रुपये की भारी रकम जीतने का मौक़ा है. कमाल की बात ये है कि इसके लिये आपको ख़ास मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी. बस करना ये है कि 13 किलो की 'मोदी थाली' ख़त्म करनी है.

Food
Source: exablogs

अब थोड़ा विस्तार से बताते हैं. दरअसल, Ardor 2.1 और Ardor 29 एक प्रतियोगिता चला रहा है. इसके तहत आपको 13 किलो ग्राम की मोदी थाली में मौजूद 30 व्यंजन ख़त्म करने हैं. हांलाकि, इसके लिये आपको बस 40 मिनट मिलेंगे. दिये गये समय में आपको अपने दोस्त के साथ 30 व्यजंन वाली थाली का सारा खाना ख़त्म करना होगा.

इस भारी-भरकम लज़ीज़ थाली में आपको गुलाब जामुन, वेज बिरयानी और पनीर टिक्का जैसी स्वादिष्ट चीज़ें भी मिलेंगी. आप नॉनवेज के शौक़ीन हों या फिर वेज खाने के ये स्कीम सभी का दिल ख़ुश करने वाली है.

Cheese
Source: eattreat

अगर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं, तो ये ऑफ़र 30 सितबंर तक वैलिड है. इसलिये CP & Sector 29 में दोस्त के साथ जाइये और थाली साफ़ करके ईनाम राशि घर ले जाइये. ध्यान रहे इसके लिये आपको सोमवार से गुरुवार तक दोपहर 12 बजे से लेकर 4:30 बजे तक सीपी के आउटलेट में जा सकते हैं. वहीं सेक्टर 29 वाले आउटलेट में समय की कोई पाबंदी नहीं है.

अरे, अब इंतज़ार किस बात का जल्दी जाओ और धनराशि घर लेकर आ जाओ. आखिर फ़ूडी दोस्त इसी दिन के लिये बनाया था न.

Where: Ardor 2.1 - Block N, CP & Ardor 29 - Sector 29, Gurgaon