पिछले कुछ हफ़्तों से असम, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और बिहार जैसे देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है. मानसून सीज़न में जहां लोगों को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिली है. वहीं, मूसलाधार बारिश ने काफ़ी जान-माल को भी नुक़सान पहुंचाया है.  

Source: twitter

बिहार में तो एक सड़क झरने में बदल गई है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सड़क के हाल को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.  

इस वायरल क्लिप में बिहार के कैमूर जिले की एक सड़क को दिखाया गया है. लेकिन कोई भी इसे देखेगा तो उसे ये एक बड़ा झरना ही लगेगा.   

इस वीडियो को ऊंचे स्थान से कैप्चर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पानी लगातार तेज़ी से गिर रहा है. सड़क का कुछ हिस्सा अभी भी बचा हुआ है, जिस पर खड़े होकर लोग बात कर रहे हैं.   

ट्विटर पर ये वीडियो 14 जुलाई को शेयर किया गया था. तब से लेकर अब तक इसे 59 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. जिस ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया था, उसने एक अन्य यूज़र को रिप्लाई में बताया कि ये वीडियो जीटी रोट, पुराना बाज़ार का है.   

ज़ाहिर तौर पर हमारी सड़कें कितनी अच्छी हैं, उसे बताने के लिए ये वीडियो पर्याप्त है. अब बिहार में सड़क के झरने में तब्दील होने को लेकर ट्विटर यूज़र कुछ यूं रिएक्ट कर रहे हैं.