कोरोना की वजह से लोगों को बहुत नुकसान हुआ है. किसी का व्यापर बिलकुल बंद पड़ गया तो कई लोगों के दुकानें बंद हो गई. लॉकडाउन के चलते व्यापार पूरी तरह से ख़त्म होने के बाद लोग दोबारा से अपने व्यवसाय को खड़ा करने के लिए लोग तरह-तरह के पैतरें अपना रहे हैं. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वो अपनी तरफ़ से पूरी कोशिश में लगे हुए हैं.

pune news
Source: india

ऐसी ही कोशिश पुणे के एक सैलून ओनर अविनाश बोरुंडिया ने भी की है. ये जनाब अपनी दुकान पर 4 लाख के सोने के उस्तरे से लोगों की दाढ़ी और बाल बना रहे हैं. अब कहां रोज़-रोज़ मौका मिलता है 4 लाख के उस्तरे से ख़ुद को सवारने का! इसलिए आप भी यहां पर रॉयल फील ले सकते हैं.

gold razor pune
Source: eastcoastdaily

अविनाश के मुताबिक़, ये उस्तरा 80 ग्राम सोने से बना हुआ है. हालांकि, उस्तरा महंगा है मगर आपको इससे अपने बाल कटवाने के लिए एक्स्ट्रा रुपये देने की ज़रूरत नहीं है. वही, 100 रुपये में इस ख़ास उस्तरे से अपनी बाल और दाढ़ी बनवाइए.

बता दें कि पुणे में बोरुंडिया के सैलून का उद्घाटन हाल ही में भाजपा विधायक, गोपीचंद पडवलकर ने किया था. अविनाश को पूरी उम्मीद है कि उनका ये आईडिया उनकी धीमी चल रही दुकान को फिर से एक रफ़्तार देगा.