आप के विधायक, नरेश यादव के कॉनवॉय पर कुछ अज्ञात लोगों ने बीते मंगलवार रात हमला किया. इस हमले में एक वॉलेंटियर की मृत्यु हो गई.


रिपोर्ट्स के अनुसार, यादव और उनके समर्थक अपने चुनाव क्षेत्र के एक मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे और रास्ते में उनके कॉन्वॉय पर 7 राउंड फ़ायर किए गए.

Source: NDTV

AAP ने देर रात ट्वीट करके बताया कि इस हमले में एक वॉलेंटियर ज़ख़्मी हो गया है और एक की मृत्यु हो गई है. मृतक का नाम अशोक मान है.

ANI के एक ट्वीट के मुताबिक़, साउथवेस्ट ज़ोन के Additional DCP, इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि अब तक के इंवेस्टिगेशन से पता चला है कि 1 हमलावर था. नरेश यादव टारगेट नहीं थे. जिस वॉलेंटियर की मौत हुई हमलावर उसे ही मारने आया था.

India Today की रिपोर्ट के मुताबिक़, केस दर्ज कर लिया गया है और 3 दोषियों (कालू, धामी और देव) की पहचान हुई है. ये तीनों किशनगढ़ गांव के रहने वाले हैं और मृतक भी उसी गांव का रहने वाला था.

मुख्य आरोपी कालू ने पुलिस को बताया कि वो आप विधायक पर हमला करने नहीं बल्कि वॉलेंटियर अशोक मान पर और उसके भतीजे हरेंद्र पर निजी दुश्मनी की वजह से हमला करने आया था. कालू का ये भी कहना था कि अशोक मान ने उसके भतीजे पर पहले हमला किया था. कालू का आरोप है कि उसके भतीजे पर पिछले नवंबर में हमला हुआ था, 4 लोगों का नाम तो FIR में लिखा गया पर अशोक मान का नहीं लिखा गया.