सोशल मीडिया पर महिला कॉमेडियन को बलात्कार की धमकी देने और उन्हें अपशब्द बोलने के मामले में वडोदरा पुलिस ने देर रात यूट्यूबर शुभम मिश्रा को गिरफ़्तार कर लिया.  

दरअसल, कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ ने छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के बारे में अपने एक वीडियो में टिप्पणी की थी. कुछ दिनों पहले उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था. इसके बाद से ही अग्रिमा को धमकी भरे मैसेज आने लगे थे.

इस घटना के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से अपना ये वीडियो डिलीट कर दिया. साथ ही सोशल मीडिया पर एक माफ़ीनामा भी पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- 'छत्रपति शिवाजी महाराज को मानने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफ़ी चाहती हूं. उस महान नेता के फ़ैंस से मैं माफ़ी मांगना चाहती हूं. मैंने अपना वीडियो हटा लिया है.'

लेकिन इसके बाद भी ये मामला शांत नहीं हुआ. यूट्यूबर शुभम मिश्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अग्रिमा को बुरी तरह लताड़ा, उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी और उनका बलात्कार करने की धमकी भी दी.  

Source: twitter

शुभम के इस घिनौने वीडियो को देखने के बाद सभी कॉमेडियन्स एक जुट हो गए और उन्होंने शुभम के ख़िलाफ जल्द से जल्द पुलिस से लीगल एक्शन लेने की बात कही. कॉमेडियन कुणाल कामरा ने राष्ट्रीय महिला आयोग को टैग करते हुए शुभम मिश्रा के ख़िलाफ एक्शन लेने की अपील की.

इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुजरात पुलिस को शुभम मिश्रा के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा.

रविवार देर रात गुजरात पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए शुभम मिश्रा को गिरफ़्तार कर लिया. उन्होंने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी. वडोदरा पुलिस ने लिखा- 'शुभम के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कहा कि IPC और IT एक्ट की उचित धाराओं के तहत एफ़आईआर दर्ज की जाएगी.'

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.