ज़रा सोचिये कि आप फ़्लाइट में सफ़र कर रहे हैं और अचानक आपकी बगल वाली सीट पर बैठा शख़्स सिगरेट जला कर पीने लगे, तो आपका क्या रिएक्शन होगा ?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. एक शख़्स उड़ान के दौरान मज़े से सिगरेट के कश मरता नज़र आ रहा है.

घटना अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस की है, जो अमेरिका में अल्ट्रा-लो-कॉस्ट कैरियर के तौर पर जानी जाती है. सिगरेट पीने का ये वाक़या Minneapolis शहर का है. उड़ान के दौरान एक शख़्स सिगरेट जलाता है और आंख बंद करके पीने लगता है. इस बीच उसके पास वाली सीट में बैठी एक महिला यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया.

Source: skyscanner

फ़्लाइट में धुंवा आता देख सामने बैठा एक यात्री इस शख़्स को सिगरेट पीने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन ये शख़्स आंख बंद करके सिगरेट के कश पे कश मारने लगता है. इसके बाद ये यात्री फ़ायर बटन दबाकर फ़्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी देता है.

फ़्लाइट अटेंडेंट इस शख़्स को जगाने की कोशिश करता है. इस बीच वो ख़ुद को संभालने की कोशिश करता है और मुंह से निकलता है Oh My God... तब जाकर इसे आभास होता है कि वो सिगरेट घर पर नहीं, बल्कि फ़्लाइट में पी रहा है. इसके बाद फ़्लाइट अटेंडेंट इसका बोर्डिंग पास चेक करता है.

घटना सुबह 8:30 की बताई जा रही है, उस वक़्त इस शख़्स को नशे में पाया गया. इसके बाद इसे एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया.