कुछ लोग इतने शरारती होते हैं कि वो मस्ती करने की सारी हदें पार कर देते हैं. अब कोलकाता के एक कॉलेज के शरारती तत्व को ही देख लीजिए. यहां बीए अंग्रेज़ी ऑनर्स में एडमिशन के लिए आवेदन मंगाए गए थे. इसमें किसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की फ़र्ज़ी मार्कशीट बनाकर आवेदन कर दिया. हद तो तब हो गई, जब वो कॉलेज द्वारा जारी की गई मेरिट लिस्ट में टॉप पर आ गईं.

ये पूरा मामला कोलकाता के आशुतोष कॉलेज का है. यहां बीए अंग्रेज़ी ऑनर्स की जो मेरिट लिस्ट आई है उसे लेकर बवाल मच गया है. क्योंकि इसमें जो मेरिट लिस्ट में टॉप पर हैं उनका नाम सनी लियोनी है.

Sunny Leones name mischievously topped on merit list of Kolkata college
Source: twitter

कॉलेज की वेबसाइट पर जो मेरिट लिस्ट जारी की गई है उसमें सनी लियोन टॉप पर हैं क्योंकि उनकी जाली मार्किशीट में उन्हें 12वीं के चार विषयों में पूरे अंक यानी 100/100 नंबर मिले हैं.

वेबसाइट पर शेयर की गई सूची में सनी लियोनी के नाम के साथ एप्लीकेशन आईडी और रोल नंबर भी थे. कॉलेज प्रशासन द्वारा हुई ऐसी चूक के कारण अब ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा पर सवाल उठने लगे हैं.

Sunny Leone
Source: dnaindia

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं. कॉलेज के एक अधिकारी ने कहा- ‘ये किसी शरारती तत्व की कारास्तानी है. उसने जानबूझकर सनी लियोनी के नाम का आवेदन भेज दिया. हमने एडमिशन विभाग को इसे जल्द से जल्द ठीक करने को कहा है. हम इस घटना की जांच भी करेंगे.'

News और Entertainment के आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.