कोरोना वायरस का ख़तरा बढ़ता ही जा रहा है. सरकार लगातार वायरस को फ़ैलने से रोकने के प्रयास कर रही है, लेकिन हर रोज़ कोई नया मामला देखने को मिल रहा है. इसी बीच दिल्ली से एक बड़ी ख़बर आई है. यहां कोरोना वायरस के एक मरीज़ ने आत्महत्या कर ली है.

Source: amarujala

Indiatoday की रिपोर्ट के मुताबिक़, दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज़ ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय मृतक करीब एक साल से सिडनी में रह रहा था. हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटा था.

बता दें, मरीज़ को क़रीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में सफ़दरजंग अस्पताल लाया गया था. सिडनी से आने पर उसके सिर में दर्द था. जिसके बाद तुरंत ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उसे बाकी लोगों से अलग कर दिया.

Source: aajtak

उसके सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे गए. रिपोर्ट्स अभी नहीं आई हैं. बताया गया कि मृतक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिर्फ़ शक था. यही वजह थी कि उसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां कथित तौर पर उसने आइसोलेशन वॉर्ड को जबरन खोला और 7वीं मंज़िल से कूदकर खुदकुशी कर ली.

कोरोना वायरस ने दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. क़रीब 2 लाख लोग इस ख़तरनाक वायरस से संक्रमित हैं. भारत में भी अब तक 150 से ज़्यादा मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें 3 लोगों की मौत भी हुई है. संक्रमण को फ़ैलने से रोकने के लिए कई राज्य सरकारों ने पब्लिक गैदरिंग पर भी रोक लगा दी है. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में तो धारा 144 तक लगा दी गई है.