अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम विश्व के लोकप्रिय नेताओं में शुमार होता है. भारत में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप के प्रति तेलंगाना के रहने वाले बूसा कृष्णा की दीवानगी कुछ अलग ही है.

Source: vanityfair

दरअसल, तेलंगाना के कोनी गांव के रहने वाले रियल एस्टेट ब्रोकर बुस्सा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बहुत बड़े फ़ैन हैं. वो पिछले 4 साल से वो भगवान की तरह डोनाल्ड ट्रम्प की पूजा कर रहे हैं. इसके लिए कृष्णा ने ट्रम्प की 6 फ़ीट ऊंची मूर्ति भी बनवाई है.

Source: ANI

बुस्सा कृष्णा को जबसे डोनाल्ड ट्रम्प के भारत दौरे पर आने की ख़बर मिली है उसकी ख़ुशी सातवें आसमान पर है. कृष्णा इस दौरान एक बार अपने भगवान ट्रम्प से मिलना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने मोदी सरकार से गुहार भी लगाई है.

Source: ANI

जब बुस्सा कृष्णा से ट्रम्प के प्रति उनके इस प्रेम की वजह पूछी गयी तो उनका कहना था कि-

'एक दिन ट्रम्प मेरे सपने में आए थे, तभी से ही मैं उनकी पूजा कर रहा हूं. उस दिन से उनके प्रति मेरा प्यार श्रद्धा में बदल गया. इससे मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है. मुझे अन्य देवताओं की प्रार्थना करने से अधिक ट्रम्प की पूजा करना ज़्यादा अच्छा लगता है.
Source: ANI

'मैं ट्रम्प की लंबी उम्र के लिए हर शुक्रवार को उपवास भी करता हूं. मैं हमेशा उनकी एक फ़ोटो अपने पास रखता हूं. अपने हर काम की शुरुआत उनकी तस्वीर देखकर ही करता हूं'.

'मैं चाहता हूं कि भारत और अमेरिका के बीच हमेशा रिश्ते बेहतर रहें. ट्रम्प 24 फ़रवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में मैं एक बार अपने भगवान को पास से देखना चाहता हूं और उनसे मिलना चाहता हूं'.

Source: ANI

बुस्सा कृष्णा के मित्र रमेश रेड्डी बताते हैं कि ट्रंप के प्रति उनकी दीवानगी की वजह से बुसा को गांव में ट्रंप के नाम से ही जाना जाता है. उनके घर को 'ट्रंप हाउस' कहते हैं. गांव के लोग बुसा की इस दीवानगी का सम्मान भी करते हैं. उनकी पूजा अर्चना का कभी किसी ने विरोध भी नहीं किया है.

जानकारी दे दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फ़रवरी को अपनी पत्नी मेलानिया के साथ 2 दिन के भारत दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान ट्रंप अहमदाबाद स्थित नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में पीएम मोदी के साथ एक सभा को सम्बोधित करेंगे.