देश में आजकल क्राइम की ख़बरें बॉलीवुड की फ़िल्मों की कहानी से मिलती-जुलती ही हो गई हैं. तेलंगाना में पति का ख़ून कर प्रेमी को पति का चेहरा देने का वाक्या सामने आया है. 

अब दिल्ली से एक चोरी की घटना सामने आई है. दोनों घटना में फ़र्क बस इतना है कि इस कहानी में किसी की मौत नहीं हुई और अंत में सब कुछ ठीक हो गया.

Qefes

दिल्ली से एक प्राइवेट कंपनी का Executive चोरी के सामान के साथ उड़न-छू हो गया. इस चोर ने दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 के एक स्टोर से एक महिला का बैग भी ले गया. लेकिन जैसे ही वो पुणे पहुंचा, सिक्योरिटी वालों ने उसे पकड़ लिया.

चोर को पकड़ने के बाद उससे सख़्ती से पूछा गया, तो उसने चोरी की बात क़बूल कर ली. इसके बाद उसे अगली फ़्लाइट से वापस दिल्ली भेजा गया, महिला के बैग के साथ.

इस चोरी के बारे में CISF को 10 दिसंबर को बताया गया. एक CISF अफ़सर ने बताया,

हमें इस घटना के बारे में दोपहर 2.45 के आस-पास बताया गया. बैग की क़ीमत 7 हज़ार रुपये के आस-पास थी. हमने CCTV फ़ुटेज की जांच की और चोर को ढूंढ निकाला.

CISF ने चोर का फ़ोन नंबर निकाला और उसे कॉल करने की कोशिश की. इसी बीच CISF के अधिकारियों ने पुणे ऐयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ़ को पूरे मामले की जानकारी दी. जैसे ही फ़्लाइट पुणे पहुंची, चोर को डिटेन कर लिया गया.

चोर फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है और स्टोर वालों ने अपनी कंप्लेन वापस ले ली है. है ना पूरी हिन्दी फ़िल्म की स्टोरी?