देशभर में फैले कोरोना संक्रमण के बीच जमशेदपुर में एक अजीबो-ग़रीब घटना हुई है. यहां अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज़ के घर पर चोरों ने चोरी की. लेकिन अजीब बात ये है कि उन्होंने चोरी करने से पहले उस घर में मटन, चावल और चपाती बनाकर पार्टी की और देर रात 50 हज़ार रुपये और गहने लेकर चंपत हो गए.

ये पूरी घटना झारखंड के जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र की है. वहां के नगर निगम का एक कर्मचारी कुछ समय पहले कोरोना पॉज़िटिव हो गया. उसके घर को स्वास्थ्य विभाग ने सील कर पास के इलाके को संक्रमित ज़ोन घोषित कर दिया. इधर कर्मचारी का इलाज शहर के टाटा मेन अस्पताल में चल रहा था उधर उसके घर में चोरी हो गई.

Mutton
Source: spicyworld

इस बात की जानकारी उसके पड़ोसियों ने मरीज़ के भाई को दी. जब मरीज़ का भाई घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर का सामान बिखरा हुआ है और पीछे का दरवाज़ा टूटा है. उसने देखा कि दरवाज़े को किसी धारदार हथियार से तोड़ा गया है. इसके बाद उसने देखा कि घर में रखे 50 हज़ार रुपये, एक अंगूठी, पायल और अन्य गहने गायब हैं. 

Thieves Cook Mutton And Rice In COVID-19 Patient's Home
Source: hindustantimes

सने पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि चोरों ने चोरी करने से पहले घर में पार्टी की. उन्होंने मटन, चावल और चपाती बनाई थी. फ़िलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है. वहीं कोरोना संक्रमित घर होने के चलते चोरों के भी कोरोना पॉज़िटिव होने का ख़तरा है. उनसे दूसरों को भी ये बीमारी लग सकती है.

Thieves Cook Mutton And Rice In COVID-19 Patient's Home
Source: dailyexaminer

डीएसपी आलोक रंजन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि पुलिस ने उनके घर के पास कॉन्स्टेबल तैनात कर दिए हैं और चोरों की तलाश जारी है. उन्होंने ये भी बताया कि मरीज़ के कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही घर खाली था. उनका परिवार अपने पैतृक गांव में रह रहा है. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.