सोशल मीडिया के इस दौर में किस्मत कब पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं.

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है.

वीडियो मध्य प्रदेश के एक 19 वर्षीय लड़के का बताया जा रहा है, जिसने 100 मीटर की दौड़ 11 सेकंड में पूरी करके तहलका मचा दिया है. हैरानी की बात ये है कि इस लड़के ने ये दौड़ सीमेंट की सड़क पर नंगे पैर पूरी की है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख़्यमंत्री, शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर खेल मंत्री किरेन रिजिजू से इस लड़के की मदद करने की गुज़ारिश की.

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा 'शिवराज जी कृपया किसी से कहिये कि इस लड़के को मुझ तक पहुंचाए. मैं उसे किसी एथलेटिक्स अकेडमी तक पहुंचाने में मदद करूंगा'.

19 वर्षीय इस लड़के का नाम रामेश्वर गुर्जर है. रामेश्वर मध्य प्रदेश के एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी भी कॉम्पिटीशन का नहीं है. लेकिन रामेश्वर ने 100 मीटर की दौड़ 11 सेकंड में पूरी की है. इसका अंदाज़ा आप वीडियो की लंबाई से भी लगा सकते हैं जो 11 सेकंड का है.

Source: twitter

हालांकि, रामेश्वर उसेन बोल्ट के 9.58 सेकंड के वर्ल्ड रिकॉर्ड से पीछे ही हैं, लेकिन आशा करते हैं कि ट्रेनिंग मिलने के बाद, वो ये रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहेंगे.