कोरोना वायरस का डर लोगों पर इस क़दर हावी है कि दुर्घटना में घायल एक शख़्स सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की. ऐसे में एक महिला विधायक घायल युवक की मदद के लिए आगे आईं, जो ख़ुद भी एक डॉक्टर है.

Source: indiatimes

ये घटना आंध्र प्रदेश के गुंटूर ज़िले के पास हाइवे की है. यहां गुरुवार सुबह क़रीब 6 बजे एक युवक गुंटूर से अपनी बाइक पर पिडुगुराला जा रहा था, तब ही रास्ते में एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में उसे काफ़ी चोटें आईं. वो वहीं गिरा पड़ा रहा और लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन कोरोना के डर के चलते कोई मदद के लिए आगे नहीं आया.

उसी वक़्त आंध्र प्रदेश के ताडीकोंडा विधानसभा सीट से विधायक श्रीदेवी का काफ़िला वहां से गुज़र रहा था. सड़क पर घायल युवक को देखकर उऩ्होंने तुरंत अपना काफ़िला रुकवाया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सिर्फ़ इतना ही नहीं, चूंकि वो ख़ुद एक डॉक्टर हैं इसलिए उन्होंने घायल युवक को प्राथमिक उपचार भी दिया.

विधायक श्रीदेवी ने बताया कि, ‘कोरोना वायरस के डर से स्थानीय लोग उस घायल शख़्स की मदद नहीं कर रहे थे. मैंने दस्ताने और मास्क पहन रखे थे इसलिए मैं तुरंत गाड़ी से निकली और उसकी पल्स चेक कीं. मैंने सिर्फ़ उस शख़्स को प्राथमिक उपचार दिया.’

एमएलए श्रीदेवी ने पुलिस को पहले ही सूचना दे दी थी. पुलिस भी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई, जिसके बाद घायल शख़्स को पास के ही एक हॉस्पटिल में एडमिट कराया गया.