कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं?

हम जो ख़बर आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकर आपके मन में यही सवाल आएगा. हुआ यूं कि मुंबई में एक शख़्स ने लॉटरी में एक 5 करोड़ की कीमत का फ़्लैट जीता लेकिन उसने ये फ़्लैट लेने इंकार कर दिया क्योंकि उसका वास्तु ठीक नहीं था.

हैं न अजीब बात! मुंबई जैसे शहर में जहां लोग माचिस की डिब्बियों जैसे घरों में रहने के लिए मुंह-मांगी कीमत देने को तैयार हैं, वहां इस शख़्स ने एक अच्छे-ख़ासे फ़्लैट को नकार दिया.

Source: DNA India

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, फ़्लैट लौटाने वाले व्यक्ति का नाम विनोद शिर्के है. ये शिवसेना के कार्यकर्ता हैं. इन्होंने पिछले साल दिसंबर में महाड़ा(Maharashtra Housing and Area Development Authority) द्वारा निकाली गई लौटरी में दो फ़्लैट जीते थे.

Source: moneylife.in

एक की कीमत 4.99 करोड़ और दूसरे की 5.8 करोड़ रुपये थी. लेकिन दूसरे वाले फ़्लैट का वास्तु सही न होने के कारण इन्होंने ये फ़्लैट महाड़ा को वापस कर दिया. अब नियमों के अनुसार वेटिंग लिस्ट के अगले शख़्स को ये फ़्लैट दिया जाएगा.

Source: The Astrology Online

यहां लोग अलग-अलग ऐप्स पर कैशबैक पाने के लिए रोज़ उनका इस्तेमाल करतें हैं, वहीं कुछ लोग हैं कि लॉटरी में जीता फ़्लैट ही वापस कर रहे हैं. ख़ैर अगर ये फ़्लैट आपने जीता होता, तो आप क्या करते? कमेंट कर हमसे शेयर करें.