मंगलवार को दिल्ली के नजफ़गढ़ में TikTok से मशहूर हुए जिम ट्रेनर मोहित मोर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने मोहित के सीने में 13 गोलियां उतार दी. मोहित की मौका-ए-वारदात पर ही मृत्यु हो गई.

Source: jagran

हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले 27 वर्षीय मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ Tik Tok समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िटनेस वीडियो के ज़रिये लोगों को फ़िटनेस टिप्स दिया करते थे. इसी के चलते मोहित युवाओं के बीच बेहद कम समय में काफ़ी मशहूर हो गए थे. Tik Tok पर उनके पांच लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं.

Source: livehindustan

हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला 27 वर्षीय मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ Tik Tok समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िटनेस वीडियो के ज़रिये लोगों को फ़िटनेस टिप्स दिया करते थे. इसी के चलते मोहित युवाओं के बीच बेहद कम समय में काफ़ी मशहूर हो गए थे. Tik Tok पर उनके पांच लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं.

Source: amarujala

पुलिस के मुताबिक़ मोहित नजफ़गढ़ के एक जिम में ट्रेनर थे. जिम के पास ही मोहित के एक दोस्त की फ़ोटोकॉपी की दुकान भी है. हमेशा की तरह मोहित मंगलवार शाम करीब 5:00 बजे अपने इसी दोस्त की दुकान पर बैठ कर उससे बात कर रहे थे. तभी तीन अज्ञात शख़्स बाइक से आए और मोहित पर ताबड़तोड़ 13 गोलियां दाग दी. इस दौरान मोहित के सीने में 5 गोलियां लगी. उन्हें तुरंत नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Source: jagran

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर मौके से फ़रार हो गए. घटना स्थल से भागते वक़्त हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. इसमें दो हमलावर हेल्मेट पहने नज़र आ रहे हैं, वहीं तीसरे हमलावर का चेहरा साफ़ नज़र आ रहा है.

शुरूआती जांच में आपसी रंजिश का मामला

Source: amarujala

इस मामले की जांच कर रही पुलिस की माने तो मोहित का किसी भी तरह का आपराधिक रिकार्ड नहीं है. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आपसी रंज़िश या फिर लेन-देन का मामला मान रही है.