टिकटॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी नेता, सोनाली फोगाट का एक वीडियो सामने आया है.

वीडियो में सोनाली फोगाट, हिसार मार्केट कमिटी के अधिकारी को चप्पल से मारती नज़र आई. फोगाट का आरोप है कि अधिकारी ने उन पर भद्दी टिप्पणियां की थीं.  

News18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, बालसामंद मंडी के दौरे पर आई फोगाट ने सुल्तान सिंह को पीटा. वीडियो में एक पुलिस वाला भी नज़र आ रहा है, जिसने फोगाट को रोकने की कोशिश नहीं की. 

वीडियो में कई शख़्स बिना मास्क के दिखाई दिए. हरियाणा सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाना अनिवार्य किया है. 

घटना की पुष्टि करते हुए, हिसार के एसपी, गंगा राम पुनिया ने कहा कि पुलिस के पास सुल्तान सिंह की शिकायत आई है और फोगाट पर उचित कार्रवाई की जायेगी.

पूरी घटना पर फोगाट का कहना है कि वो बीते शुक्रवार को किसानों की समस्या लेकर ज़िला मार्केट कमिटी से मिलने पहुंची. फोगाट का आरोप है कि एक अधिकारी उन्हें बालसमंद क्षेत्र दिखा रहे थे जहां किसानों के लिए एक शेड तैयार किया जायेगा. तभी उस अधिकारी ने उन पर भद्दी टिप्पणियां करना शुरू किया. फोगाट का आरोप है कि अधिकारी ने खट्टर सरकार की कैबिनेट की एक और मंत्री पर टिप्पणी की. 

जब वो मुझे एरिया दिखा रहे थे, जहां शेड बनाया जायेगा तब पहले उसने मेरे समुदाय का ज़िक्र किया. इसके बाद उसने एक और महिला अधिकारी के बारे में और एक महिला मंत्री की जो मेरे ही समुदाय से आती हैं. 

                    - सोनाली फोगाट

फोगाट का कहना है कि उन्होंने क़ानून को अपने हाथ में इसलिए लिया क्योंकि वो उस शख़्स को सबक सिखाना चाहती थीं. फोगाट का ये भी कहना है कि उस अधिकारी की सोच ऐसी है कि वो कभी किसी महिला को घर से बाहर ही नहीं निकलने देगा.