एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में हर 13 मिनट में एक कार चोरी होती है. मगर हाल ही में कार चोरी करने का ऐसा मामला सामने आया, जो हैरान करने के साथ ही हास्यास्पद भी है. दिल्ली पुलिस ने संगम विहार से एक महिला को कार चोरी के जुर्म में गिरफ़्तार किया है. पकड़े जाने पर महिला ने पुलिस से कहा कि उसने अपने रिश्तेदारों पर रौब झाड़ने के लिए ऐसा किया था.

NewsBytes

घटना 3 अक्टूबर की है. पीड़ित ड्राइवर शुभम सिंह ने इसकी शिकायत लाजपत नगर पुलिस स्टेशन में की थी. दिल्ली पश्चिम की Deputy Commissioner मोनिका भारद्वाज ने बताया- ‘टैक्सी ड्राइवर शुभम की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ़्तार किया है. दोनों पर देहरादून के शुभम की कार चोरी करने का आरोप है.’

MSN.com

आरोपी महिला का नाम गज़ाला उर्फ़ सपना है, वो झारखंड के शहर चक्रधरपुर की रहने वाली. गज़ाला का साल 2009 में विवाह हुआ था. मगर पति से अनबन होने के चलते, वो उसे छोड़कर दिल्ली आ गई. यहां वो वंश वर्मा नाम के शख़्स के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी. वंश भी शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है.

दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. इसके लिए उन्होंने देहरादून से दिल्ली के लिए एक कैब बुक की. जब कार दिल्ली पहुंच गई, तब महिला और उसके साथियों ने ड्राइवर को गन पॉइंट पर लिया और उसे चलती कार से धक्का देकर कार लेकर फ़रार हो गए.

Dailyhunt

पुलिस ने जीपीएस की मदद से कार को बरामद कर लिया है. साथ ही एक मुखबिर की टिप पर गज़ाला और वंश को केशोपुर से गिरफ़्तार किया. दोनों के पास से एक चोरी की बाइक और एक देसी पिस्टल बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों अगले दो दिनों में कार लेकर झारखंड रवाना होने वाले थे.