दुनिया भर में कोरोना वायरस की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या लगभग 4600 तक पहुंच चुकी है. ऐसे में सभी लोग अपने-अपने स्तर पर इस बीमारी से ख़ुद को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसी बीच एक कैब ड्राइवर का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो ख़ुद को कोरोना से बचाने के लिए प्लास्टिक शीट से बने क्यूब में बैठ कार चलाता दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को Phil Ring नाम के एक हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. न्यूयॉर्क में रहने वाले Phil Ring ने इसे शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे Lyft ड्राइवर ने अपनी कार में एक एयर टाइट सील बनाई है. अगर कोई ऐसा शख़्स जो ऊबर या Lyft के लिए काम करता है तो उसे भी कोरोना वायरस से ख़ुद को और दूसरों को बचाने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए.'

Source: instagram

उन्होंने इस वीडियो को क्यों पोस्ट किया इसके बारे में भी बताया है. इस वीडियो को शेयर करने के पीछे उनका मकसद बस लोगों को इस बारे में जागरुक करना है कि कैसे एक शख़्स ख़ुद को और दूसरों को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहा है.

उनके इस वीडियो में ड्राइवर इस प्लास्टिक के क्यूब में आराम से कार ड्राइव करता दिख रहा है. उसके पास एक टिशू बॉक्स भी रखा दिख रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आए हैं. आप भी देखिए:

Source: instagram
Source: instagram
Source: instagram

कोरोना वायरस से ख़ुद को और दूसरों को बचाने की इस ड्राइवर कि इस ट्रिक के बारे में आपका क्या ख़्याल है?


News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.