चोरी करने से पहले चोर अपनी पहचान छुपाने के लिए नक़ाब आदि पहनते हैं. मगर अमेरिका में दो चोर एक दुकान में चोरी करने लिए ख़ास मास्क लगा कर पहुंचे. ये मास्क बना था तरबूज़ से, जी हां, तरबूज. इनकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई थीं, जिनमें वो फ़ोटो के लिए बड़े ही शान से पोज देते नज़र आ रहे थे.

ये पूरा मामला अमेरिका के Virginia राज्य का है. यहां दो चोर एक स्टोर में तरबूज़ का मास्क लगाकर चोरी करने गए थे. उनकी पहचान करने के लिए Louisa Police Department ने इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

Source: nypost

पुलिस के अनुसार, दोनों चोर तरबूज़ का मास्क लगाकर एक काले कलर के ट्रक में दुकान को लूटने आए थे. उन्होंने तरबूज़ के खोल को इस तरह पहना था कि उससे सिर्फ़ उनकी आंखें ही दिखाई दे रही थी. उन्हें ऐसे पहचानना मुश्किल था. वायरल हुई इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट भी देख लीजिए:

ग़ौरतलब है कि पुलिस ने इन दोनों चोरों को पकड़ लिया है. उनकी असल तस्वीर किसी ने पुलिस को सोशल मीडिया की मदद से सेंड कर दी थी. इन तस्वीरों में वो दोनों वही कपड़े पहने हुए थे, बस उन्होंने तरबूज़ वाला मास्क नहीं लगा रखा था. इन्हें चोरी से कुछ समय पहले एक सीसीटीवी ने कैद किया था.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.