डेटिंग एप्स ट्राई कर लीं, दोस्तों की राय भी मान ली, लेकिन फिर भी सिंगल हैं, तो आपको यूके के इस लड़के से प्रेरणा लेनी चाहिए. इन्हें जब डेट करने के लिए कोई नहीं मिला तो ख़ुद का एक बड़ा सा बिलबोर्ड(विज्ञापन) लगा डाला. कमाल की बात ये है कि उसका ये आइडिया कामयाब भी रहा और उनके पास 100 से भी अधिक लड़कियों के डेटिंग प्रपोज़ल आ गए. 

इस शख़्स का नाम Mark Rofe. इन्होंने क़रीब 40 हज़ार रुपये ख़र्च कर Manchester की सड़क पर एक बड़ा सा होर्डिंग लगवाया है. इसमें Mark लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और लिखा है- सिंगल? ये साइन हो सकता है जिसके लिए आप वेट कर रहे हैं.

इसमें उस वेबसाइट की जानकारी भी दी गई है, जहां पर लड़कियां डेटिंग के लिए उन्हें अप्रोच कर सकती हैं. उनके इस आइडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ को ये बहुत पसंद आया तो कुछ उन्हें गुड लक कहते दिखाई दिए. ये देखिए:

ट्विटर पर उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वो अपने बिल बोर्ड के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं. बीबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कई डेटिंग एप्स पर भी जब कुछ उन्हें कोई नहीं मिला तब अपने दोस्त से बात करते हुए मज़ाक में बिल बोर्ड बनाने की बात कही थी. दोस्त के कहने पर उन्होंने ऐसा ही किया और इत्तेफ़ाक की बात देखिए ये काम भी कर गया.

Source: bbc

ख़ैर, इनकी तो निकल पड़ी, अगर आपका भी कोई सिंगल दोस्त हो तो उससे ये आर्टिकल ज़रूर शेयर करना. क्या पता उसकी भी किस्मत चमक जाए. 


Newsके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.