बीजेपी ने उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाल दिया है. कुलदीप सेंगर पार्टी से पहले से ही निलंबित चल रहे थे. हाल ही में रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में भी, आरोपी विधायक का नाम सामने आ रहा था. इसके बाद बीजेपी ने कुलदीप सेंगर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

kuldeep sengar
Source: jansatta

पिछले महीने की 28 तारीख को बलात्कार पीड़िता की कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. इस दौरान पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी, जबकि पीड़िता और उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद सीबीआई ने इस मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 9 अन्य लोगों के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज किया है.

Source: theprint

बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के निष्कासन की मांग को लेकर बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही पार्टी हाईकमान के निर्देश पर जीपीओ पार्क में उपवास पर बैठे रहे.

Source: india

बुधवार को इस दुर्घटना में मारी गई दुष्कर्म पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार शुक्लागंज गंगाघाट पर किया गया. इस दौरान जिला प्रशासन का पूरा अमला मौजूद रहा. क्योंकि पीड़िता के चाचा जेल में थे उन्हें पत्नी को मुखाग्नि देने के लिए ख़ास तौर पर वहां लाया गया था.

Source: zeenews

आरोपी कुलदीप सेंगर उन्नाव ज़िले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं. दुष्कर्म मामले में वो सीतापुर की जेल में बंद हैं.