यूपी पुलिस पिछले एक साल में एनकाउंटर के दौरान 1200 से ज़्यादा बदमाशों को ढेर कर चुकी है. बदमाशों के बीच यूपी पुलिस का खौफ़ कुछ इस कदर है कि बदमाश भागे-भागे फिर रहे हैं.

बीते शुक्रवार को यूपी के संभल ज़िले से एक हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है. पुलिस जब 25 हज़ार के एक इनामी बदमाश को पकड़ने गई, तो वो अंधेरे का फ़ायदा उठाकर गन्ने के खेतों में भाग गया. इस दौरान पुलिस बदमाश को पकड़ने की मशक्कत करती रही. कुछ समय बाद बदमाश ने पुलिस पर फ़ायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फ़ायरिंग करनी चाही, लेकिन ठीक समय पर कप्तान साहब की पिस्टल ने उन्हें धोखा दे दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=Ntyrme27fwg

इसी बीच घटना स्थल पर मौजूद दरोगा जी ने बदमाशों को चकमा देने की कोशिश की. दरोगा जी ने बड़ी चालाकी से अपने मुंह से ‘ठांय-ठांय’ और मारो-मारो, घेर लो की आवाज़ निकालकर बदमाशों पर काबू पाने की कोशिश की. इस बीच कप्तान साहब ने मौका पाकर बदमाश को घायल कर दिया, जिसकी पहचान 25 हज़ार के इनामी बदमाश मुदित शर्मा के रूप में हुई.

इस घटना का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें दरोगा जी मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को ललकार रहे हैं.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक पुलिस को देखकर बैरियर तोड़ते हुए भागने लगा. जब पुलिस ने घेराबंदी शुरू की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के बाद बदमाश को पकड़ लिया गया. बदमाश के पास से लूट की स्कार्पियो सहित 315 बोर का तमंचा और 5 कारतूस बरामद किए गए हैं. बदमाश मुदित शर्मा पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामलों के केस दर्ज़ हैं.