प्यार करना बहुत प्यारा एहसास है, चाहे वो इंसान से हो या जानवर से. मगर एक विदेशी महिला को यही प्यार करना भारी पड़ गया. उसका ये प्यार किसी इंसान के लिए नहीं, बल्कि 6 बिल्लियां, 7 कुत्ते और एक बकरी के लिए है, जिन्हें वो अमेरिका से अपने साथ लेकर आई है.

दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद स्थित सिल्वर स्प्रिंग होटल में जब ये महिला 14 पालतू जानवरों को लेकर पहुंची, तो होटल वालों ने उसे एंट्री देने से मना कर दिया. इस पर उसने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस बुला ली.

Source: abplive

महिला ने पुलिस को बताया,

होटल की बुकिंग उसके एक दोस्त ने की थी और होटल ने उसे अपने साथ 2 जानवर लाने की अनुमति दी थी. पहले उसे किसी ने राजस्थान की जगह मुंबई पहुंचा दिया और उसके बाद वो गुजरात आई है, जिसकी वजह से उसके पास पैसे नहीं हैं. उसने पुलिस से कुछ पैसों का इंतज़ाम करने के लिए भी कहा, लेकिन पुलिस ने इनकार कर दिया. आगे बताया कि उसने एक डॉग को 2015 में उत्तरकाशी से अडॉप्ट किया था और बकरी को 2015 में. बस वो अपने पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी सी फ़ैमिली ढूंढ रही है.
Source: toiimg

होटल सिल्वर स्प्रिंग के मैनेजर प्रदीप अग्रवाल ने ANI को बताया,

रात के 3 बजे थे इसलिए हमने महिला को रहने के लिए एक कमरा दे दिया. महिला की बकरी और बिल्लियों को पार्किंग में रखवाया, जबकि कुत्ते उसके साथ ही रूम में रहे. सुबह जब रूम खाली करने को कहा तो महिला ने हंगामा शुरू कर दिया. उसका कहना था, कि मैंने 3 दिन का एडवांस पेमेंट दिया है, इसलिए मैं नहीं जाऊंगी. उसका कहना था कि मेरी बुकिंग 11 अप्रैल तक है, इसलिए मैं नहीं जाऊंगी. महिला के जानवरों और शोर-शराबे के कारण उन्हें काफ़ी नुकसान उठाना पड़ा है, क्योंकि कई क्लाइंट्स ने अपनी बुकिंग कैंसिल करा दी है.

फ़िलहाल कोई औपचारिक शिकायत ना होने की वजह से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.