दिल्ली पुलिस ने एकदम फ़िल्मी अंदाज़ में एक ज्वैलरी शॉप से 25 किलो सोने पर हाथ साफ़ करने वाले शातिर चोर को धर दबोचा है. मामला दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी इलाक़े का बताया जा रहा है.  

Source: thescrbblr

दरअसल, बीते मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी में स्थित 'अंजली ज्वेलर्स' करोड़ों की चोरी हो गई थी. इस दौरान इस बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला चोर सीसीटीवी में क़ैद हो गया. ये शातिर चोर 'पीपीई किट' पहनकर दुकान में दाख़िल हुआ था और क़रीब 13 करोड़ रुपये के जेवर लेकर फ़रार हो गया.

पुलिस ने मामले में तेज़ी दिखाते हुए आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ़्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से 13 करोड़ रुपये की क़ीमत का 25 किलो सोना भी बरामद किया है. 

आरोपी मोहम्मद शेख नूर चोरी को अंजाम देने के लिए दूसरी इमारत की छत से शोरूम में घुसा था. इस दौरान शोरूम के आगे और पीछे हथियारबंद 5 गार्ड तैनात थे. इस बीच शातिर चोर शेख नूर 25 किलो सोना बैग में भरकर ऑटो से फ़रार हो गया, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.  

Source: thescrbblr

बीते बुधवार को सुबह 11 बजे शोरूम के मैनेजर ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी में दिखाई दिए एक संदिग्ध को आधार बनाते हुए जांच शुरू की. गुरुवार को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के हुबली ज़िले के रहने वाले आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ़्तार कर लिया. नूर कालकाजी में ही इलेक्ट्रिशियन का काम करता है. 

Source: thescrbblr

बता दें कि 'अंजली ज्वेलर्स' का शोरूम कालकाजी इलाके की मेन रोड पर स्थित है, जो देशबंधु कॉलेज के पास है. पुलिस चौकी से भी बिल्कुल नज़दीक ही है.