एक शख़्स द्वारा पेड़ काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसके पीछे वजह है शख़्स के पेड़ काटने का अजीबोग़रीब तरीका, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Rex Chapman द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो हैरान करने के साथ ही रोंगटे भी खड़े कर देता है. क्योंकि इतने ऊंचे ताड़ के पेड़ के टॉप पर बैठा हुआ ये शख़्स उसे काटने के लिए चेनसॉ का इस्तेमाल करता है. उसके वज़न से पेड़ आधा झुक जाता है और शख़्स ऊपर ही लटका रहता है. 

अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Rex Chapman द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो हैरान करने के साथ ही रोंगटे भी खड़े कर देता है. क्योंकि इतने ऊंचे ताड़ के पेड़ के टॉप पर बैठा हुआ ये शख़्स उसे काटने के लिए चेनसॉ का इस्तेमाल करता है. उसके वज़न से पेड़ आधा झुक जाता है और शख़्स ऊपर ही लटका रहता है. 

लेकिन वीडियो का सबसे ख़तरनाक हिस्सा अभी बाकी है, क्योंकि जैसे ही शख़्स पेड़ का ऊपरी हिस्सा काटता है तो पेड़ झूलने लगता है और वो शख़्स उस झूलते पेड़ के साथ ही चिपका रहता है. 

Rex Chapman ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कभी किसी ने इतने बड़े ताड़ के पेड़ को कटते हुए देखा है. ओह माय गोड.'

बता दें, इस वीडियो को अब तक 6.8 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं और 81 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इसे पंसद किया है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद ट्विटर पर लोग कुछ यूं रिएक्ट कर रहे हैं.