देश में कोरोना वायरस की दहशत लोगों के चेहरों पर साफ़ नज़र आ रही है. वायरस से संक्रमति लोगों की संख़्या में भी इज़ाफ़ा हो रहा है. ऐसे में लोग सरकार की ओर देख़ रहे हैं. सब चाहते हैं कि सरकार जल्द से जल्द इस वायरस से लोगों को निजात दिलाएं. लेकिन अब लोगों के साथ-साथ केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के लोग भी मदद की गुहार लगा रहे हैं.

Source: kalingatv

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल यूनिट के स्थानीय नेताओं ने कोलकाता में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को मास्क बांटे. दिलचस्प बात ये है कि इन मास्क पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक मैसेज भी लिखा है.

मैसेज में पीएम मोदी से गुहार लगाई गई है ‘कोरोना वायरस के इंफ़ेक्शन से बचाइए’. ये बात अलग है कि स्वयं प्रधानमंत्री जी ने होली मिलन समारोह कैंसल कर दिया है.

एक तरफ़ लोग डरें हैं. दूसरी तरफ़ कोरोना पर राजनीति शुरू हो गई है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि दिल्ली हिंसा ख़बर को दबाने के लिए कोरोना के मुद्दे को ज़बरन अहमियत दी जा रही है.

बता दें, कोरोना का कहर पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है. इस घातक वायरस से दुनियाभर में 90 हज़ार से ज़्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3 हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी अब तक कोरोना के 29 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.