फ़्लिपकार्ट के को-फ़ाउंडर, सचिन बंसल पर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. बेंगलुरु के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में प्रिया ने सचिन बंसल, उनके पिता सतप्रकाश अग्रवाल, माता किरण बंसल और भाई नितिन बंसल के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाई है.

Source: Live Mint

The News Minute की रिपोर्ट के अनुसार, सचिन और प्रिया की शादी 2008 में हुई थी. 28 फरवरी को प्रिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि उनके पिता ने शादी में 50 लाख ख़र्च किये और सचिन को 11 लाख कैश दिया था.


कोर्ट रिकॉर्ड्स पर ग़ौर करें तो किरण बंसल ने अपनी बहू, प्रिया पर कई हफ़्तों पहले केस दर्ज करवाया था. केस दर्ज करवाने के पीछे की वजह अभी मालूम नहीं है.

Source: Inc42

प्रिया का आरोप है कि सचिन ने उनके साथ मार-पीट की और पैसे की मांग की. दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक़, सचिन ने पिछले साल अक्टूबर में प्रिया के साथ मार-पीट की और पूरी प्रॉपर्टी सचिन के नाम पर करने को कहा. प्रिया का ये भी आरोप है कि सचिन ने प्रिया की बहन के साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया. प्रिया का ये भी आरोप है कि जब उसने प्रॉपर्टी सचिन के नाम पर करने से मना कर दिया तो सचिन के माता-पिता और भाई ने उनका शोषण किया.


IPC की धारा 498ए, 34, और डाउरी प्रोहीबिशिन एक्ट 3 और 4 के तहत FIR दर्ज की गई है.

सचिन बंसल ने 29 फरवरी को बेल के लिए अर्ज़ी डाल दी थी और इस पर सुनवाई गुरुवार को दी जाएगी.