यूपी के गोरखपुर ज़िले से एक अजीबो-ग़रीब घटना सामने आई है. फ़ोन पर बात करते हुए महिला ग़लती से सांप के ऊपर बैठ गयी. गुस्‍साए सांप ने उसे काट लिया और कुछ ही देर बाद ही महिला की मौत हो गई. 

Source: indiatimes

घटना गोरखपुर ज़िले के रियांव गांव की बताई जा रही है. महिला का पति जय सिंह यादव थाईलैंड में नौकरी करता है. 

दरअसल, गीता जब अपने पति जय से फ़ोन पर बात कर रही थी. इसी बीच सांपों का एक जोड़ा उसके घर में घुस आया और बेड पर बैठ गया. गीता फ़ोन पर बात करते हुए कमरे में आई और सांपों को देखे बिना बेड पर बैठ गई. इस दौरान दोनों सांपों ने गीता पर हमला कर दिया. कुछ ही समय में वो बेहोश हो गई. 

Source: patrika

बेहोशी की हालत में परिवार के लोग गीता को नज़दीकी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जब परिजन घर लौटे तो दोनों सांप उस वक़्त भी बेड पर ही मौजूद थे. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पीट-पीट कर सांपों को मार डाला. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. 

Source: housebeautiful

मृतक के परिजनों का कहना था कि बेड पर प्रिंटेड बेडशीट बिछी हुई थी. इसलिए फ़ोन पर बात कर रही गीता सांपों को देखे बिना ही बेड पर बैठ गई. गुस्‍साए सांपों ने गीता को डस लिया और कुछ ही समय में वो बेहोश हो गई. 

Source: indiatimes

इसी साल 28 जुलाई को उत्तर प्रदेश के एटा ज़िले के एक गांव में सांप के हमले के बाद नशे में धुत एक शख़्स ने सांप को तीन टुकड़ों काट दिया था.