बुरा दिन

बहुत बुरा दिन
वीकेंड पर ड्राई डे!

इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. दारू बना विकेंड वैसा ही है जैसे चाय बिना बिस्कुट, जैसे चटनी बिन समोसा, फ़ीलिंग समझ ही गए होंगे.

वीकेंड पर किसी कारण से ड्राइ डे पड़ जाए तो पहले से ही स्टॉक भर लिया जाता है. पुणे की एक मोहतरमा स्टॉक करना भूल गईं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलकाता की सॉफ़्टवेयर इंजीनियर घूमने-फिरने के लिए पुणे पहुंची. वीकेंड में उन्होंने अपने दोस्त के साथ पार्टी करने का प्लान बनाया.

Source: Health Line

अयोध्या वर्डिक्ट की वजह से पुणे ज़िलाधिकारी ने शनिवार और रविवार को ड्राइ डे घोषित किया था.


महिला ने कई आउटलेट्स पर फ़ोन करके दारू का इंतज़ाम करने की कोशिश की पर सफ़ल नहीं हुईं. शनिवार को उन्हें इंटरनेट पर एक दारू बेचने वाले का नंबर मिला. उन्होंने नंबर पर फ़ोन लगाया, फ़ोन उठाने वाले ने बताया कि उसकी दुकान बंद है पर वो होम डिलीवरी कर सकता है.

Source: Macdonald Henderson

फ़ोन वाले व्यक्ति ने महिला से कहा कि महिला के फ़ोन पर आए OTP को शेयर करने को कहा, महिला ने वही किया और उनके अकाउंट से 31,777 रुपये कट गए.


इसके बाद महिला ने फिर से उस व्यक्ति को फ़ोन किया. उस आदमी ने पैसे वापस आने का आश्वासन दिया. इसके बाद उसने महिला से एक बार और फ़ोन पर आये OTP को शेयर करने को कहा, महिला ने वही किया और इस बार उसके अकाउंट से 19,001 रुपये कट गये. महिला ने फिर से उस आदमी को फ़ोन किया पर फ़ोन नहीं लगा.

कहानी का तात्पर्य यही है कि स्टॉक बना लें और किसी से OTP शेयर न करें!