अगर चिलचिलाती गर्मी में दर-दर जॉब के लिये भटक रहे हो, तो आपके लिये सुनहरा ऑफ़र लेकर आये हैं. कमाल की बात ये है कि इस नौकरी के लिये आपको किसी तरह की मेहनत करने की ज़रूरत भी नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे, भला ऐसी कौन सी जॉब है जिसमें बिना मेहनत किये ख़ूब सारे पैसे कमाये जा सकते हैं. वैसे, अगर ये सोच रहे हो, तो बता दूं कि दुनिया में नामुकिन कुछ भी नहीं.

Source: pinimg

अब काम की बात सुनो अहमदाबाद में नौकरी निकली है, जिसके लिये आपको 50 हज़ार रुपये भी दिये जायेंगे. यही नहीं, कंपनी की तरफ़ से आपके आने-जाने का सारा ख़र्च भी उठाया जायेगा. कमाल की बात ये है कि इस नौकरी के लिये आपको सिर्फ़ आइसक्रीम टेस्ट करनी होगी. चौंकने वाली बात नहीं है, बल्कि यही सच है.

पूरी कहानी!

पूरी कहानी ये है कि अहमदाबाद स्थित एक आइसक्रीम फ़ैक्ट्री ऐसे 10 कैंडिडेट को ढूंढ रही है, जो Chief Tasting Officer का काम करे सकें. मतलब ये कि आपको फ़ैक्ट्री में अलग-अलग फ़्लेवर की आइसक्रीम टेस्ट करनी है. इसके साथ ही आप सेलिब्रिटी शेफ़ Saransh Goila से तरह-तरह की आइसक्रीम बनाना भी सीख सकते हैं. बस अगर ये दोनों काम आपने ढंग से कर लिये, तो इसके लिये आप 50 हज़ार रुपए की रक़म भी जीत सकते हैं.

Source: ytimg

ध्यान रहे जॉब के लिये अप्लाई 25 मई से पहले ही करना है और हां उम्र 18 साल ऊपर होनी चाहिये. है न सॉलिड और मज़ेदार डील इससे आप भी ख़ुश और घरवाले भी और सुनो पैसे मिले न मिले, आइक्रीम खाने और अहमदाबाद घूमने का मौका तो मिल ही रहा है न.

इस लिंक पर क्लिक करके नौकरी के लिये आवेदन कर सकते हो!