यूपी के 26 वर्षीय कमल शर्मा हत्याकांड मामले में फ़ेमस यूट्यूबर निजामुल ख़ान को गिरफ़्तार कर लिया गया है. निजामुल नोएडा सेक्टर-31 का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि निजामुल और कमल की बहन एक-दूसरे से प्यार करते थे. कमल इन दोनों के रिश्ते के ख़िलाफ़ था. इसी वजह से यूट्यूबर और गर्लफ़्रेंड के भाई के बीच विवाद चलता था.

UP police
Source: DJ

रिपोर्ट के अनुसार, विवाद के चलते बीते 28 अक्टूबर एस्कॉन मंदिर पास यूट्यूबर ने कमल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. कमल को घायल देख राहगीरों ने उसे तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वो ज़िंदा न बच सका. मामले में निजामुल का साथ देने वाले दो आरोपी अमित गुप्ता और सुमित शर्मा को भी अरेस्ट किया गया है. कहा जा रहा है कि हत्या का आरोपी सुमित कमल का दूर का रिश्तेदार है.

youtuber
Source: mathrubhumi

सर्विलांस और सीसीटीवी फ़ुटेज के ज़रिये पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़ने में सफ़ल रही. नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लव कुमार का कहना है कि निजामुल ने हत्या की बात क़बूल ली है. इसके साथ ही ये भी बताया कि उसने अन्य दो लोगों को इस काम के लिये पैसे दिये थे. निजामुल, कमल की हत्या करने वाला है. ये बात कमल की बहन यानि आरोपी की प्रेमिका को पता थी.  

nizamul khan
Source: opindia

बता दें कि निजामुल यूट्यूब पर बाइक स्टंट के वीडियो बनाता है और उसके 9 लाख से अधिक Subscribers हैं. यूट्यूब ही उसकी कमाई का साधन है.