दुनिया में कितने लोग हैं, जिनसे एक Alto न ख़रीदी जा रही और कुछ हैं कि Mercedes फूंके पड़े हैं. अब बताइए एक शख़्स ने अपनी Mercedes को आग के हवाले कर दिया, वो भी महज़ इसलिए कि वो कार से ख़ुश नहीं था.

Source: indiatimes

ये शख़्स एक रशियन YouTuber है. इन्हें Misha या Mikhail Litvin नाम से जाना जाता है. Mikhail ने अपनी Mercedes AMG GT63 में आग लगाते हुए वीडियो भी शूट किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि Mikhail कार से कई बैरल पेट्रोल बाहर निकालते हैं और फिर उसे गाड़ी पर छिड़क देते हैं. जिसके बाद वो ख़ुद दूर जाकर Sausage खाने लगते हैं. इसी बीच, वो लाइटर जलाकर आग लगाने की कोशिश करते हैं.

Source: indiatimes

हालांकि, कई बार की कोशिश के बाद कहीं जाकर आग लगती है और देखते ही देखते शानदार Mercedes धुंआ-धुंआ हो जाती है. Mikhail के यूट्यूब पर क़रीब 5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. वीडियो पोस्ट किए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और अब तक इस पर 11 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, Mikhail के ऐसा करने के पीछे वजह कार में आ रही दिक्कतें थीं. उन्होंने दावा किया है कि पांच बार स्थानीय Mercedes डीलरशिप के पास कार को सही करने के लिए भेजा, लेकिन उन्होंने प्रॉब्लम ठीक करने से इन्कार कर दिया. 

Mikhail अपने इस क़दम को जहां विरोध का नाम दे रहे हैं. वहीं, उनके फॉलोवर्स ने इसे महज़ पब्लिकसिटी स्टंट करार दिया है. वजह कुछ भी हो, लेकिन भइया इत्ती महंगी कार को यूं आग लगा देना अच्छी बात नई न.