खेल के मैदान पर क्रिकेटर्स का खेल देख कर अच्छा लगता है. कोई अपने बैट से सामने वाली टीम के छक्के-चौके उड़ाता है. कोई अपनी बॉल से दूसरों को मज़ा चखाता है. इन क्रिकेटर्स को तो हर एक क्रिकेट फ़ैन जानता ही है, पर क्या आप इनकी पत्नियों से मिले हैं. 

इन क्रिकेटर्स की पत्नियां लाइम लाइट से थोड़ा दूर ही रहती हैं: 

1. विजता पेंढारकर 

विजता राहुल द्रविण की पत्नी हैं और पेशे से डॉक्टर. 2003 मई में दोनों ने महाराष्ट्र रीति-रिवाज से बेंग्लुरु में शादी की थी. राहुल द्रविण और विजता के दो बच्चे भी हैं. 

2. सफ़ा बैग 

इरफ़ान पठान और सफ़ा ने फ़रवरी 2016 में साउदी अरब में निकाह किया था. सफ़ा ने उस वक़्त सुर्खियां बटोरीं, जब इरफ़ान पठान ने पहली बार सैफ़ा के साथ सोशल मीडिया पर फ़ोटो पोस्ट की थी. 

3. राधिका धोपावकर 

अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका भी लाइम लाइट से थोड़ा दूर रहती हैं. इनकी लव स्टोरी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों बचपन के दोस्त हैं और 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

4. नुपुर नागर 

नुपुर नागर, भुवनेश्वर कुमार की लाइफ़ पार्टनर हैं. लंबे अर्से तक दोस्ती निभाने के बाद दोनों ने मेरठ में शादी करने का फ़ैसला लिया था. 

5. प्रीति नारायणन 

भारतीय टीम के ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी बचपन की दोस्त प्रीति को अपनी जीवन संगिनी बनाया. 2011 में चेन्नई में दोनों ने शादी रचाई थी और अब दोनों की दो बेटियां भी हैं. 

6. प्रतिमा सिंह 

प्रतिमा सिंह भारतीय महिला राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम चैंपियन हैं और इसी के साथ उन्होंने इशांत शर्मा का भी दिल जीत लिया. इंशात और प्रतिमा ने 2016 में गुरुग्राम के एक फ़ार्महाउस में शादी रचाई थी. 

7. प्रियंका चौधरी 

सुरेश रैना और प्रियंका बचपन के दोस्त हैं. इसी दोस्ती को उन्होंने उम्रभर के रिश्ते में तब्दील करते हुए 2015 में दिल्ली में शादी कर ली. 

8. रिवा सोलंकी 

सर जडेजा तो अकसर ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अब उनकी धर्मपत्नी रिवा से भी मिल लीजिये. दोनों ने 2016 में शादी की थी. 

9. पंखुरी शर्मा 

एक तरफ़ हर कोई विराट-अनुष्का की शादी की बात कर रहा था. दूसरी ओर क्रुणाल पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड पंखुरी से शादी रचा रहे थे. 

10. पूजा पाबरी 

चेतेश्वर पुजारा और पूजा की शादी 13 फरवरी 2013 को हुई और शादी के पांच साल बाद उन्हें एक बच्ची भी है. 

कौन सी भाभी आपको ज़्यादा पसंद आईं? 

Sports के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.